एयरटेल ने लॉन्च किया 300Mbps की हाई स्पीड वाला इंटरनेट प्लान

Rajendra Kumar Verma
0
एयरटेल ने लॉन्च किया 300Mbps की हाई स्पीड वाला इंटरनेट प्लान


आज कल घर बैठे ऑफिस के सारे काम किए जा सकते है। इसके लिए घर पर केवल ब्रॉडबैंड कनेक्शन होना चाहिए। लेकिन उसकी स्पीड ठीक नहीं होती तो काम करने में जोर आने लगता है। इसलिए हाई स्पीड इंटरनेट चाहने वालों के लिए एयरटेल ने शानदार प्लान पेश किया है। एयरटेल के इस प्लान से यूजर्स को 300Mbps तक की स्पीड वाला इंटरनेट मिलेगा। आपको बता दें कि एयरटेल ने सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत की है। इसमें कस्टमर्स को हाई स्पीड से डाटा उपलब्ध कराया जाएगा..

ये हैं प्लान- 
यह प्लान फाइबर टु द होम (FTTH) पर आधारित है। कस्टमर्स को इस प्लान का लाभ उठाने के लिए हर महीने 2,199 रूपए खर्च करने होंगे। इसके बाद कस्टमर 1200GB अल्ट्रा हाई स्पीड डेटा का उपयोग कर सकता है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग भी मिलेगी। साथ ही कस्टमर्स को एयरटेल एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। एयरटेल के विंक म्यूजिक में 3 मिलियन से ज्यादा गानों का आनंद ले सकते हैं। वहीं एयरटेल टीवी में 350 से ज्यादा लाइव चैनल्स हैं और इसमें 10 हजार से ज्यादा फिल्म और शोज हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल ने यूजर्स के लिए डेटा रॉल ऑवर प्लान की भी शुरुआत की है जिसमें यूजर्स को हर महीने मिलने वाला डाटा अगर उस महीने में खर्च नहीं होता है तो उसे अगले महीने जोड़ दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी MyHome रिवॉर्ड के तहत यूजर्स को फ्री डेटा भी देने का दावा करती है

भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथेन ने इस लॉन्च के दौरान कहा है, ‘V Fiber होम ब्रॉडबैंड की सफलता को देखते  हुए हम FTTH आधारित हाई स्पीड प्लान लॉन्च कर रहे हैं उन लोगों के लिए जो हाई स्पीड डेटा चाहते हैं। आने वाले समय में हम FTTH का दायरा बढ़ाएंगे और अपने कस्टमर्स को होम ब्रॉडबैंड प्लान्स में अलग अलग प्राइस प्वॉइंट पर ज्यादा च्वाइस देंगे’।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !