Magic के द्वारा करे YouTube Video Download

Rajendra Kumar Verma
0

Magic के द्वारा करे YouTube Video Download


 मैं अपनी पिछली कई पोस्ट में YouTube से विडियो किस तरह डाउनलोड किये जाते है इसके बारे में लिख चूका हु. मैंने आपको कई सॉफ्टवेयर के लिंक भी दिए है जिनके द्वारा आप बहुइट ही आराम से YouTube के विडियो डाउनलोड कर सकते हो. और कई बार ऐसी ट्रिक भी दी है जिनका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से YouTube के विडियो डाउनलोड कर सकते हो.

लेकिन जैसा की आपको पता ही होगा आप में से हर कोई गूगल के द्वारा YouTube के विडियो डाउनलोड करने के नए नए तरीके नेट पर सर्च करते रहते होंगे. इन्टरनेट पर बहुत से ऐसे तरीके है जिनके द्वारा आप बहुत ही आराम से YouTube के विडियो डाउनलोड कर सकते हो. जैसे की Video का URL कॉपी करके, सॉफ्टवेयर के द्वारा, ऑनलाइन टूल के द्वारा। बहुत से तरीके है YouTube के Video डाउनलोड करने के.

अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको कोई सॉफ्टवेयर का लिंक नहीं देने वाला बल्कि आपको Magic के द्वारा विडियो डाउनलोड करने का तरीका बताने वाला हु. Magic यानी जादू। यहाँ मैं आपको किसी को गायब करने का जादू नहीं दिखाने वाला बल्कि Magic के द्वारा मैं आपको Video डाउनलोड करके दिखाऊंगा।

चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे आपको वो Magic दिखता हु जिसके द्वारा आप YouTube Video बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो. अगर आपको यूट्यूब के द्वारा विडियो डाउनलोड करना है. तो सबसे पहले आप उस विडियो को ओपन करे. जैसे की एक एग्जाम्पल मैं आपको अपने ही विडियो का देता हु.

यह मेरे लेटेस्ट विडियो का URL है.

पुराना लिंक https://www.youtube.com/watch?v=NDUyYnSIMMM

आप आपको इसी URL में Magic करना है यानी आपको किसी भी Video के URL में You और Tube के बिच में Magic लिखना है.

नया लिंक https://www.youmagictube.com/watch?v=NDUyYnSIMMM

ऊपर दिए गए तरीके से आपको बस YouTube के बिच में Magic लिख कर Enter करना है ऐसा करते ही आपके सामने YouTube विडियो का डाउनलोड लिंक आ जायेगा। जिसे आप HD MP4 फॉर्मेट के साथ MP3 फाइल के रूप में भी अपने PC में सेव कर सकते हो. यह एक बहुत ही आसान ट्रिक्स है किसी भी YouTube विडियो को डाउनलोड करने की.

देखा आपने मेरा Magic कितना आसान है YouTube के किसी भी विडियो को डाउनलोड करने का. ना किसी सॉफ्टवेयर की जरूरत ना किसी टूल की जरूरत। बस Magic लिखा और विडियो डाउनलोड होना शुरू। तो आप भी Megic करे और YouTube के विडियो डाउनलोड करे.

अगर आपको YouTube के द्वारा विडियो डाउनलोड करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे 9565827197 पर फोन करके मेरी हेल्प भी ले सकते है. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी नयी जानकारियो के साथ. मेरे सभी लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए आप मेरे साथ यहाँ क्लीक करके Facebook पर भी जुड़ सकते हो...........

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !